शख्सियत: गुरुग्राम की बेटियां ‘परिधि शर्मा, निष्ठा शर्मा’ कर रही है देश का नाम रोशन

Share

Paridhi Sharma and Nishtha Sharma are Making Proud

paridhi sharma and nishtha sharma

loading...

आज की लड़कियां किसी भी मामले में लडको से कम नहीं है. जीवन के हर क्षेत्र में यह लडको के कंधे से कंधा मिलकर चल रही हैं. जहां लड़कियां आज अन्तरिक्ष के क्षेत्र में कदम रख चुकी हैं वही दूसरी तरफ यह गायन, सांस्कृतिक क्षेत्र में भी अपना लोहा मनवा चुकी है.

गुरुग्राम के रहने वाले पंकज अत्री और श्रीमती नताशा शर्मा की पुत्रियाँ परिधि शर्मा (14 वर्ष) और निष्ठा शर्मा (12 वर्ष) जो Lord Jesus Public स्कूल की छात्र है भी वर्तमान में Singing Competition और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर अनेक कीर्तिमान बना चुकी हैं.

17 सितम्बर 2017 को भारत विकास परिषद् की ओर से Group Singing Competition और संस्कृत प्रतियोगिता में गुरुग्राम की इन दोनों लड़कियां ने प्रथम पुरुस्कार प्राप्त किया और इस बड़ी जीत और बड़े उत्साह के साथ इन्होने अगले प्रतियोगिता के अगले चरण में भी प्रवेश पा लिया हैं.

इसके अलावा राज्य स्तर पर 1 अक्टूबर 2017 को हिंदी गायन प्रतियोगिता और संस्कृत ग्रुप गायन प्रतियोगिता के अंतर्गत भी इन्होने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया जिसमे भाग लेने के लिए पुरे हरियाणा राज्य के विभिन्न जिलो से करीब 17 टीम आई हुई थी | इस प्रतियोगिता में पुरस्कार का वितरण हरियाणा राज्य के शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा ने किया.

इतनी बड़ी प्रतियोगिता में प्रथम आने के साथ ही यह दोनों अंतर्राज्य प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चुन ली गयी हैं जो पटियाला (पंजाब) में 29 अक्टूबर 2017 को होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी.

हम इश्वर से कामना करते हैं की पंकज अत्री और श्रीमती नताशा शर्मा की पुत्रियाँ परिधि शर्मा (14 वर्ष) और निष्ठा शर्मा (12 वर्ष) इसी तरह अपने राज्य और देश का यूँही ऊँचा करती रह और अपने जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करे|

 

 

लेटेस्ट अपडेट व लगातार नयी जानकारियों के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करे, आपका एक-एक लाइक व शेयर हमारे लिए बहुमूल्य है | अगर आपके पास इससे जुडी और कोई जानकारी है तो हमे publish.gyanpanti@gmail.com पर मेल कर सकते है |
Thanks!
(All image procured by Google images)

loading...

Comments

Related Post

GyanPanti Team

पुनीत राठौर, www.gyanpanti.com वेबसाइट के एडमिन हैं और यह Ad Agency में बतौर आर्ट डायरेक्टर कार्यरत हैं. इन्हें नयी-नयी जानकारी हासिल करने का शौक हैं और उसी जानकारी को आपके पास पहुचाने के लिए ही है ब्लॉग बनाया गया हैं. आप हमारी पोस्ट को शेयर कर इन जानकारियों को बाकी लोगो तक पहुचाने में हमारी सहायता कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close