अजब गजब, कब्रों के बीच में बना लकी होटल

Share

Strange Hotel among the Graves, Hindi

kabra par hotel among the grave hindi

loading...

अजब गजब, कब्रों के बीच में बना लकी होटल | Hotel amongs the Graves, Hindi : आप लोगों ने रेस्टोरेंट तो बहुत देखे होगें, कुछ अपनी भव्यता के लिए प्रसिद्ध होते हैं तो कुछ अपने नये प्रकार के खानपान के लिए। पर, क्या कभी आपने इस तरह के रेस्टोरेंट के बारे में सुना है जो कब्रिस्तान में बना दिया गया हो। आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे रेस्टोरेंट के बारे में बतायेंगे जो अहमदाबाद में है। यदि आप कभी गुजरात में अहमदाबाद घूमने जाए तो लाल दरवाजा के पास स्थित लकी रेस्टोरेंट में जाके खाने – पीने का लुत्फ़ जरूर लीजियेगा। यह एक अनोखा रेस्टोरेंट है।

kabra par hotel among the grave hindi

न्यू लकी रेस्टोरेंट एक बहुत पुराने कब्रिस्तान पर बना है। इस रेस्टोरेंट के मालिक कृषणनन कुट्टी है।कृषणनन कुट्टी ने जब पुराने कब्रिस्‍तान पर रेस्‍टोरेंट खोलने के बारे में सोचा तो उन्‍होंने कब्रों को हटाने के बजाए उनके चारों ओर ही कुर्सी-मेज लगाने का फैसला किया।

यह कब्रें पुराने मुस्लिम कब्रिस्‍तान की हैं और आज यह जगह बूढ़े और जवान लोगों के लिए खाने-पीने का मशहूर अड्डा बन गई है. कुट्टी कहते हैं, ‘कब्र अच्‍छी किस्‍मत लेकर आती है। इन कब्रों की वजह से हमारा बिजनेस फल-फूल रहा है. यहां आकर लोगों को अनूठा अनुभव मिलता है। कब्रें पहले जैसी थीं अब भी वैसी ही हैं। हमारे ग्राहकों को इससे कोई आपत्ति नहीं होती है।

कृपया अगले पेज पर क्लिक करे–>>

loading...

Comments

Comments Below

Related Post

GyanPanti Team

पुनीत राठौर, www.gyanpanti.com वेबसाइट के एडमिन हैं और यह Ad Agency में बतौर आर्ट डायरेक्टर कार्यरत हैं. इन्हें नयी-नयी जानकारी हासिल करने का शौक हैं और उसी जानकारी को आपके पास पहुचाने के लिए ही है ब्लॉग बनाया गया हैं. आप हमारी पोस्ट को शेयर कर इन जानकारियों को बाकी लोगो तक पहुचाने में हमारी सहायता कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close