हर हिन्दुस्तानी शादी में मिलेंगे यह अनोखे प्राणी | Wedding Characters

Share

Funny Indian Wedding Characters, Hindi

funny indian wedding character

loading...

भारतीय शादियों के अनोखे किरदार, हिन्दुस्तानी शादी के अनोखे प्राणी, शादियों के अजीब मेहमानों के ऊपर ही है आज GyanPanti.com की यह पोस्ट :

वैसे तो हर इंडियन शादी मजेदार ही होती है, लेकिन कुछ लोग होते हैं जो इन शादियों को और भी खास बनाते है, और ये प्राणी आपको लगभग सभी शादियों में मिल जाएंगे। ये कोई आम प्राणी नही होते ये तो हर शादी की पहचान होते हैं, अगर शादी में ये लोग ना हो तो वो शादी, शादी लगती ही नहीं।

 

Funny indian wedding characters

1. The Mediator | पारखी नजरों वाली आंटी

इनके बिना हिन्दुस्तानी शादी होना तो नामुमकीन है, अरे..भई यही तो होती है, जो रिश्ते मिलाती हैं। इन्हें देखकर मानो ऐसा लगता है कि इनकी नजरों के सामने से कोई बैचलर निकल गया तो शादी का अगला नम्बर उसका ही है, लगता है ये रात को सपनों में भी रिश्ते ही मिलाती रहती हैं। अगर शादी का लड्डू अभी नहीं खाना तो इनसे बचके रहना।

 

Funny indian wedding characters

2. ज्वैलरी बॉक्स

अरे हम गहनों के बक्से कि बात नही कर रहे, लेकिन जब आप इन्हें किसी शादी में देखते हैं, तो यही ख्याल आता है..चलता-फिरता ज्वैलरी बॉक्स या मेक-अप की दुकान..बिल्कुल ठीक पहचाना हम बात कर रहे हैं दुल्हन की बहन या फ्रेंड़ कि जिसे देखकर कनफ्यूज हो जाएंगे कि शादी इनकी है या इनकी बहन की।

कृपया अगले पेज पर क्लिक करे–>>

loading...

Comments

Related Post

GyanPanti Team

पुनीत राठौर, www.gyanpanti.com वेबसाइट के एडमिन हैं और यह Ad Agency में बतौर आर्ट डायरेक्टर कार्यरत हैं.
इन्हें नयी-नयी जानकारी हासिल करने का शौक हैं और उसी जानकारी को आपके पास पहुचाने के लिए ही है ब्लॉग बनाया गया हैं. आप हमारी पोस्ट को शेयर कर इन जानकारियों को बाकी लोगो तक पहुचाने में हमारी सहायता कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close