देखे! नवजोत सिंह सिद्धू के डिफरेंट स्टाइल और जाने इनके रोचक तथ्य

Share

Different Style and Facts about Navjot Singh Sidhu, Hindi

Different style and facts about navjot singh sidhu

loading...

क्रिकेटर के उस्ताद नवजोत सिंह सिद्धू, कॉमेडी के बादशाह नवजोत सिंह सिद्धू, शायरी के नवाब नवजोत सिंह सिद्धू, राजनीती के महारथी नवजोत सिंह सिद्धू | क्या क्या कहे इन्हें?  हिंदुस्तान में ऐसा कौन हैं जो इन्हें नहीं जानता। हंसमुख और खुशमिजाज सिद्धू खेल के मैदान से लेकर राजनीति के रण में, वह हर जगह हरफनमौला रहें हैं। सिद्धू को आपने और हमने कई जगहों पर देखा होगा। आपके टीवी स्क्रीन पर काफी जाना-पहचाना चेहरा बन चुके हैं नवजोत सिंह सिद्धू। एक मजेदार बात यह है कि आपके टीवी के खेल, समाचार, मनोरंजन सभी के चैनलों पर वो आपको जरूर दिखाई दिए होंगे।

Different Style and Facts about Navjot Singh Sidhu, Hindi :

 

Different style and facts about navjot singh sidhu

1. बाल-बच्चों वाला सिद्दू

220 अक्टूबर 1963 को पटियाला में जन्में नवजोत सिंह सिद्धू की बीवी का नाम नवजोत कौर सिद्धू है। उनके दो बच्चे हैं- बेटी राबिया और बेटा करण। दिलफेंक और शायरमिजाज सिद्धू के सारे रूप हम आपके लिए बटोर कर लाए हैं।

कृपया अगले पेज पर क्लिक करे–>>

loading...

Comments

Comments Below

Related Post

GyanPanti Team

पुनीत राठौर, www.gyanpanti.com वेबसाइट के एडमिन हैं और यह Ad Agency में बतौर आर्ट डायरेक्टर कार्यरत हैं. इन्हें नयी-नयी जानकारी हासिल करने का शौक हैं और उसी जानकारी को आपके पास पहुचाने के लिए ही है ब्लॉग बनाया गया हैं. आप हमारी पोस्ट को शेयर कर इन जानकारियों को बाकी लोगो तक पहुचाने में हमारी सहायता कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close