भारत के यह अपराधिक मामलो में जेल जाने वाले मुख्यमंत्री

Share

Chief Minister Arrested Controversy, Hindi

CM crime case arrested controversy

loading...

भारत के यह अपराधिक मामलो में जेल जाने वाले मुख्यमंत्री | Chief minister arrested controversy :  कहा जाता है कि भारत में किसी राजनेता को सजा नहीं होती। कुछ हद तक बात सही भी है, लेकिन कुछ ऐसे उदाहरण भी हैं, जो इस बात को गलत साबित करते हैं। कई नेता ऐसे भी है, जो मुख्यमंत्री बने और कभी-न-कभी हवालात की हवा खा कर आए। देखतें हैं ऐसे ही लोगो की लिस्ट:

 

CM crime case arrested controversy

1. जयललिता | Jailalitha

तमिल नाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को एक विशेष अदालत ने आय से अधिक संपत्ति के मामाले में चार साल की जेल की और 100 करोड़ रूपए के जुर्माने की सजा सुनाई जा चुकी है। इस मुकदमें में ही जयललिता की करीबी शशिकला नटराजन, उनकी भतीजी और भतीजे को आरोपी बनाय गया। आरोपियों को 1991 से 1996 के बीच, जब जयललिता पहली बार मुख्यमंत्री बनीं, तब 66.65 करोड़ की सपंत्ति अधिग्रहित करने का दोषी पाया गया।

कृपया अगले पेज पर क्लिक करे–>>

loading...

Comments

Comments Below

Related Post

GyanPanti Team

पुनीत राठौर, www.gyanpanti.com वेबसाइट के एडमिन हैं और यह Ad Agency में बतौर आर्ट डायरेक्टर कार्यरत हैं. इन्हें नयी-नयी जानकारी हासिल करने का शौक हैं और उसी जानकारी को आपके पास पहुचाने के लिए ही है ब्लॉग बनाया गया हैं. आप हमारी पोस्ट को शेयर कर इन जानकारियों को बाकी लोगो तक पहुचाने में हमारी सहायता कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close